मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का बीकानेर दौरा आज, विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का करेंगे अवलोकन

जयपुरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज बीकानेर दौरे पर रहेंगे. सीएन बनने के बाद भजनलाल पहली बार बीकानेर जाएंगे. जहां खाजूवाला के भानीपुरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. इसके बाद वो बीकानेर में अधिकारियों की बैठक लेंगे. सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए है. वहीं लोगों में उनके दौरे को लेकर जबरदस्त उत्साह और जोश का माहौल देखने को मिल रहा है. 

मुख्यमंत्री साढ़े 12 बजे खाजूवाला के भानीपुरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. इसके बाद 2 बजे बीएसएफ हेलीपैड बीकानेर पहुंचेंगे. तीन बजे सीएम एसपी मेडिकल कॉलेज सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग लेंगे. साथ ही संगठन बैठक का भी कार्यक्रम है. और फिर शाम को जयपुर के लिए वापस रवाना होंगे. 

बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज बीकाने पर दौरे पर रहेंगे. सीएम बनने के बाद वो पहली बार बीकानेर पहुचेंगे. इस दौरान वे पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे, जिसमें प्रदेश व जिलास्तरीय आपेक्षित कार्यकर्ता शामिल होंगे. साथ ही संगठन बैठक का भी कार्यक्रम है. 

 

ऐसे में दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवान तैनात रहेंगे. वहीं लोगों में उनके दौरे को लेकर जबरदस्त उत्साह और जोश का माहौल देखने को मिल रहा है. क्योंकि भजनलाल सीएम बनने के बाद पहली बार बीकानेर जा रहे है.