Chittorgarh News: मोहब्बत की क्लास में फेल हुए आशिक ने पेट्रोल डालकर खुद को किया आग के हवाले...! चार महीने से मानसिक तनाव में था युवक

चित्तौड़गढ़: जिले में कोतवाली थाने के सामने एक युवक ने अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकाला और अपने ऊपर डाल लिया. इसके बाद युवक ने खुद को आग लगा ली, हो-हल्ला हुआ तो थाने के CI विक्रम सिंह थाने की बैरक से कंबल लेकर दौड़े और जलते युवक पर कंबल डालकर आग पर काबू पाया और गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया.

चित्तौड़गढ़ शहर में कोतवाली थाने के सामने रोडवेज डिपो के पास थड़ियां लगी हुई हैं, यहां भीलवाड़ा जिले के गांव बिलिया कलां, हमीरगढ़ निवासी भानु प्रताप पुरावत रविवार देर शाम अपनी बाइक से आया, उसने थड़ी के बाहर बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर छिड़क कर आग लगा ली. वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही आग भभक गई, शोर-शराबा सुनकर थाने में मौजूद सीआई विक्रम सिंह बाहर आए और युवक को जलता देखा तो उनके भी होश उड़ गए, सीआई विक्रम सिंह ने तत्परता दिखाई और सूझबूझ से काम लिया, बैरक में बंदियों के लिए रखे गए कंबल लेकर दौड़े और भानु प्रताप के ऊपर कंबल डाला और आग बुझाई, भानु प्रताप को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, बताया जा रहा है कि भानु प्रताप भीलवाड़ा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करता है. 

पिछले चार महीने से युवक मानसिक तनाव झेल रहा था:
पुलिस ने युवक से खुद को आग लगाने की वजह जाननी चाही तो युवक ने पुलिस को बताया कि चित्तौड़गढ़ निवासी एक युवती से उसकी बातचीत होती थी. दोनों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है, पिछले चार महीने से युवक मानसिक तनाव झेल रहा था, पुलिस का मानना है कि आज भी कुछ तनाव वाली बात हुई होगी, युवक ने सुसाइड करने की कोशिश से पहले अपने इंस्टाग्राम में लाइव आकर इस बात की जानकारी दी थी, वीडियो में उसने एक युवती के कारण सुसाइड करने की बात कही है, युवक करीब 45 प्रतिशत झुलस गया है गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए  उदयपुर रेफर किया गया है.