रोमांस, ड्रामा और दहशत से भरा हुआ है Chor Nikal Ke Bhaga का ट्रेलर, हैरान कर देगी कहानी

मुंबई : नेटफ्लिक्स की फिल्म चोर निकल के भागा का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसके सामने आने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि आखिरकार यह चोरी हो रही है या फिर अपहरण किया जा रहा है. यामी गौतम (Yami Gautam) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) की यह फिल्म बहुत ही शानदार दिखाई दे रही है, जिसका ट्रेलर नेटफ्लिक्स के निर्माताओं ने रिलीज किया है.

टीजर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटिड नजर आए थे और अब ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो एक हिंसक कृत्य के रहस्य की झलक सामने लाने वाली है.

वीडियो की शुरुआत में सनी कौशल को चोटिल हालत में दिखाया गया है. वह डेढ़ सौ यात्रियों के साथ है और हवाई जहाज में उसके घाव के कारणों के बारे में पूछा जा रहा है. इसके बाद माहौल रोमांटिक हो जाता है और यामी और सनी रोमांस में डूबे हुए दिखाई देते हैं. 

फिल्म में ट्विस्ट तब आने वाला है जब यह दोनों उड़ान के दौरान डकैती की योजना बनाते हैं और अपहरण की वजह से यह बीच में ही रुक जाती है. ट्रेलर देख कर यह साफ जाहिर है कि फिल्म की कहानी दर्शकों को कुर्सी पर से उठने नहीं देने वाली है. यामी गौतम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ट्रेलर अभी आया है चोरी है या अपहरण पता करें 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर. इस फिल्म में यामी और सनी के साथ शरद केलकर भी नजर आने वाले हैं.