Churu News: 16 वर्षीय नाबालिग के साथ धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने नागौर से किया गिरफ्तार

सरदारशहर(चूरू): पुलिस ने  कार्रवाई करते हुए ग्रामीण क्षेत्र की एक नाबालिग के साथ पिस्तौल दिखाकर हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने वाले आरोपी नागौर जिले के राजेंद्र पुर को नागौर से गिरफ्तार किया है, थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग ने एक जने के खिलाफ पिस्तौल दिखाकर और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था. 

मामले में बताया था कि मैं और मेरी बड़ी बहन, मेरी बेवा मां के साथ सुजानगढ़ तहसील के ग्रामीण क्षेत्र में निवास करते हैं. मेरा ननिहाल सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र में है. करीब 14 वर्ष पहले मेरे पिताजी का स्वर्गवास हो गया. मैं मेरी मां के फोन में मेरे नाम से इंस्टाग्राम चलाती हूं. मेरी इंस्टाग्राम आईडी पर नागौर जिले के राजेंद्र उर्फ राजू पुत्र लालूराम जाट ने ऑडियो कॉल करके बात रिकॉर्ड कर मुझे कहा कि मैंने अपनी कॉल रिकॉर्ड कर ली है. अपने मोबाइल नंबर बताओ वरना मैं ऑडियो कॉल पर की गई बातें वायरल कर तुझे बदनाम कर दूंगा और राजेंद्र ने मुझे डरा कर मेरे मोबाइल नंबर ले लिए, और फिर राजेंद्र व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करने लगा. 

फरवरी 2023 में सुबह 9 बजे स्कूल जा रही थी तो राजेंद्र मुझे रास्ते में गाड़ी लिए हुए मिला और मेरे मोबाइल से मेरे साथ सेल्फी ले ली. उसके 5-6 दिन बाद राजेंद्र मेरी स्कूल में आया और मुझे अपने साथ घूमने चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया. इसके बाद राजेंद्र 16 मार्च 2023 को गाड़ी लेकर आया तब मैं स्कूल से घर जा रही थी तो रास्ते में उसने मुझे जबरन उठाकर गाड़ी में डालकर एक होटल में ले गया और मुझे पिस्तौल दिखा कर डरा धमकाकर मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया और कहा कि यह बात किसी को बताई तो मैं वीडियो वायरल कर दूंगा, और तुझे वह तेरी बहन को जान से मार दूंगा और मुझे वापस छोड़ कर चला गया.

 

दोबारा जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया:
उसके करीब 20 दिन बाद राजेंद्र फिर गाड़ी लेकर आया और उसी होटल में ले जाकर दोबारा जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया और डरा धमका कर वापस छोड़ कर चला गया. उसके बाद मैं अपनी माता व बहन के साथ 4 मई को मेरे ननिहाल सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र में आ गई. जिसका राजेंद्र को पता चलने पर दो-तीन दिन बाद राजेंद्र गाड़ी लेकर ढाणी में आया और मुझे बाहर बुलाकर खेत में साइड में खड़ी अपनी गाड़ी में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया और पिस्तौल दिखाकर डराया धमकाया कि अगर किसी को बताया तो तुझे जान से मार दूंगा और वीडियो वायरल कर बदनाम कर दूंगा. 

राजेंद्र ने हमारी ढाणी में घुसकर मुझे उठाकर ले जाने लगा:
12 जून को दोपहर करीब 1 बजे राजेंद्र व उसके साथ एक अन्य लड़का गाड़ी लेकर आया और राजेंद्र ने मुझे ढाणी से बाहर बुलाया और एक थैली में मोबाइल, नशे की गोलियां व जहरीली पुड़िया देखकर गया और कहा कि यह गोलियां व पुड़िया तेरे परिवार वालों को खिला देना, मैं रात्रि को 10 बजे वापस आऊंगा, फिर रात्रि 10 बजे राजेंद्र व उसका साथी गाड़ी लेकर आए और मुझे ढाणी से बाहर बुलाया. मैं ढाणी से बाहर नहीं आई तो राजेंद्र ने हमारी ढाणी में घुसकर मुझे उठाकर ले जाने लगा, तो मैं चिल्लाई और मेरी मां, मामा व अन्य लोग जाग गए उन्हें देखकर राजेंद्र मुझे छोड़ कर भाग गया, तब मेरी मां ने मुझे हिम्मत दिलाते हुए पूछा तो मैंने उक्त सारी घटना मेरी मां को बताई. राजेंद्र ने कई बार मुझे धमका कर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया है और मेरा जीवन बर्बाद किया है. वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू जाट को गिरफ्तार कर दिया है.