Churu News: तीन बच्चों के साथ कुंड में मिला विवाहिता का शव, 4 दिन पहले ही पति गया विदेश; अब मामले में आया नया मोड़

चूरू: रतनगढ़ तहसील के गांव मैणासर में आज उस समय सन्नाटा पसर गया, जब 32 वर्षीय विवाहिता के साथ उसकी तीन संतानों के शव कुंड में तैरते हुए मिले. सूचना पर रतनगढ़ (Ratangarh) पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कुंड से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव मैणासर की 32 वर्षीय मंजू मेघवाल अपने तीन बच्चों के साथ सास को यह बोलकर खेत से निकली थी कि वह सब्जी लेकर आ रही है. लेकिन जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो सास खेत में पहुंची, जहां पर कुंड का दरवाजा खुला हुआ मिला. कुंड में देखने पर 32 वर्षीय बहु मंजू के साथ-साथ उसकी 10 वर्षीय बेटी आरती, सात वर्षीय सुलोचना एवं चार वर्षीय बेटे विकास का शव पानी में तैरता हुआ मिला. 

वहीं इस प्रकरण में अब नया मोड़ भी आ गया है. मृतका के पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के भाई श्यामलाल की रिपोर्ट पर पति, सास व ससुर पर परेशान करने व हत्या कर शव कुंड में डालने का आरोप लगाया है. मेडिकल बोर्ड के द्वारा शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. चिकित्सालय की मोर्चरी के पास लोगों की भीड़ लगी रही. 

 

घटना के बाद ग्रामीणजन स्तब्ध रह गए तथा माहौल गमगीन हो गया:
इससे पहले घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी, जिस पर डीवाईएसपी सतपालसिंह एवं सीआई सुभाष बिजारणियां मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने चारों शवों को कुंड से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त को ही विवाहिता का पति पेमाराम मेघवाल विदेश रोजी-रोटी कमाने के लिए गया था. घटना के बाद ग्रामीणजन स्तब्ध रह गए तथा माहौल गमगीन हो गया. पुलिस ने बताया कि कल परिजनों द्वारा रिपोर्ट देने के बाद पीहर पक्ष की उपस्थिति में शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.