IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के बीच भिंड़त कल, इस खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में उतरेगी शाकिब की टोली

नई दिल्लीः एशिया कप में कल भारत-बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमें टूर्नामेंट के नजरिये से औपचारिकताए पूरी करती नजर आयेगी. मुकाबले में जीत हार से भारत पर कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. 

जहां एक ओर भारत ने श्रींलका के खिलाफ 41 रनों से जीत दर्ज कर खिताबी मुकाबले में एंट्री तय कर ली है तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश पहले ही टूर्नामेंट की रेस से बाहर हो चुका है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच 15 सितंबर को होने वाला मुकाबला सिर्फ औपचारिकताओं को पूरा करेगा. 

मुकाबले से पहले बांग्लादेश को एक बड़ा झटका भी लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी मुश्फिकर रहीम वापस घर लौट गये है. खिलाड़ी अपने नवजात बच्चे के चलते घर की राह पर वापस लौट गये है. जिसकी जानकारी देते हुए बीसीबी ने पुष्टि की है. श्रीलंका को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टूर्नामेंट के रेस से बाहर होना पड़ा था. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव