PAK vs SL: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टक्कर आज, जानें पिच रिपोर्ट समेत मौसम का मिजाज

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा है. जहां दोनों ही टीमें जीत के इरादे से उतरनी वाली है. एक ओर नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला जीत कर आ रही पाकिस्तान टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. जबकि दूसरी ओर श्रीलंका के लिए पाक टीम को डिफेंड करना एक बडी चुनौती होगी. 

दोनों टीमों के बीच मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाना है. ऐसे में अगर पिच रिपोर्ट पर नजर डाले तो ये पिच बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए ही सही रहने वाला है. हालांकि मुकाबले में तेज गेंदाबाजी को अधिक मदद मिलने वाली है. जबकि जैसे जैसे गेम आगे बढ़ेगा. तो बल्लेबाजी के लिए अनुकूल रहने वाला है. जिसका एक बड़ा उदाहरण पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेला गया टूर्नामेंट का दूसरा मैच है. जिसमें पाकिस्तान की टीम ने 286 रन का ल्क्ष्य सेट किया था. 

वहीं अगर आज के मौसम के मिजाज की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक बारिश की संभावना नहीं देखने को मिल रही है. पूरे दिन धूप का साया रहेगा. जिसके चलते तापमान भी हाई रहने वाला है. हालांकि देर शाम को हल्की बारिश की संभावना है जो कि ना के बराबर बतायी जा रही है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज के मैच मे बारिश की कोई खलल नहीं रहने वाली है. 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
इमाम उल हक, फखर जमाम, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकिल, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हारिस राउफ, हसन अली, मोहम्मद नवाज.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका और कसुन राजिथा.