सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में RPSC सदस्य के हिरासत में लेने पर CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: पेपर लीक माफियाओं पर SOG ने एक्शन करते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. सेकंड ग्रेड टीचर पेपर लीक मामले में RPSC सदस्य बाबूलाल कटारा, आरपीएससी के चालक गोपाल सिंह व कटारा के भांजे को SOG ने हिरासत में लिया है. इसके खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर माफियाओं को हदायत दी है. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सेकंड ग्रेड टीचर पेपर लीक के मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) के सदस्य बाबूलाल कटारा एवं अन्य 2 आरोपियों को SOG ने हिरासत में लिया है. युवाओं के हितों से खिलवाड़ करने वाला किसी भी स्तर का व्यक्ति हो, सरकार उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना सुनिश्चित करेगी.

आपको बता दें कि RPSC सदस्य बाबूलाल कटारा को बर्खास्त किया जाएगा ! अब बाबूलाल कटारा को खुद ही इस्तीफा दे सकते हैं. बाबूलाल कटारा को गिरफ्तारी होते ही बर्खास्त कर दिया जाएगा. SOG ने वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगिता परीक्षा पेपर लीक प्रकरण में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. SOG अब RPSC तक पहुंच गई है. एसओजी ने आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा को पकड़ा है. साथ ही आरपीएससी के चालक गोपाल सिंह को भी पकड़ा है. 

इससे पूर्व एसओजी ने शेर सिंह को गिरफ्तार किया था: 
वहीं बाबूलाल कटारा के भांजे विजय कटारा को भी दबोचा है. एसओजी ने इसे डूंगरपुर से पकड़ा है. इससे पूर्व एसओजी ने शेर सिंह को गिरफ्तार किया था. उसी से पूछताछ के बाद यह कार्रवाई हुई है. अब इन सब से पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि पेपर लीक मामले में आरोपी शेरसिंह मीणा को पिछले दिनों एसओजी ने ओडिशा में फटे कपड़ों में दिहाड़ी मजदूरी करते हुए गिरफ्तार किया था. शेरसिंह की गर्लफ्रेंड से लीड मिलने के बाद एसओजी ने ओडिशा जाकर यह कार्रवाई की थी. सूत्रों के मुताबिक जयपुर के चौमू निवासी अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा ने कबूल किया था कि उसने आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा से पेपर लिया था. इसके बाद उसने सुरेश ढाका और भूपेंद्र सारण को 1 करोड़ रुपए में पेपर बेचा था.