हाड़ौती दौरे के तीसरे दिन सीएम राजे ने किया जनसंवाद, सांगोद की मिली कई सौगातें

Published Date 2018/05/17 07:15,Updated 2018/05/17 07:46, Written by- FirstIndia Correspondent

कोटा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज तीसरे दिन भी अपने गृह अंचल हाड़ौती के दौरे पर रहीं। पहले दो दिन अपने गृह जिले झालावाड़ में जनसंवाद करने के बाद सीएम ने आज कोटा का रुख किया, जहां उन्होंने जिले के सांगोद उपखंड मुख्यालय में विधानसभा के सभी सात मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ ही प्रबुद्धजनों से संवाद किया। जनसंवाद शुरु करने से पहले सांगोद के लोगों को तोहफा देते हुए सीएम राजे ने 242 करोड़ की लागत की आधा दर्जन विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण किए।

भरी गर्मी में प्रदेश की मुख्यमंत्री ने आज अपने गृह अंचल के लोगों और खासकर मंडल व बूथस्तर पर पार्टी की नींव मजबूत करने का काम करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। हाड़ौती दौरे के तीसरे दिन सीएम कोटा जिले के सांगोद उपखंड मुख्यालय पहुंची, जहां उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के सभी सात मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ मंडलवार संवाद किया। इस दौरान सांगोद विधायक हीरालाल नागर और देहात भाजपा के जिलाध्यक्ष जयवीरसिंह के अलावा कोटा सांसद ओम बिरला, जिले के प्रभारी मंत्री प्रभुलाल सैनी, सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनूस खान भी मौजूद रहे।

सीएम ने जनसंवाद शुरु करने से पहले जनसंवाद स्थल काशीपुरी मांगलिक धर्मशाला परिसर में मौजूद लोगों से मुलाकात करते हुए जनसुनवाई की और कोटा कलेक्टर गौरव गोयल को कई मुद्दों को लेकर अहम् दिशा—निर्देश प्रदान किये। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सांगोद की जनता पर तोहफों की बरसात की और तीन बड़े प्रोजेक्ट पूरे हो जाने के बाद लोकार्पित करने के साथ ही विकास के तीन बड़े कार्यों की आज आधारशिला भी रखी।

चुनावी साल में हाड़ैती में चल रहे इस जनसंवाद अभियान की खास बात ये है कि इस दौरान खुद सीएम बंद कमरे में अपने कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुईं और इस दौरान कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी बात कही। वहीं शासन और पार्टी के लिये भी ये संवाद जमीनी फीडबैक को हासिल करने का बेहतर जरिया साबित हो रहे हैं। देखना होगा कि चुनावी साल की वैतरणी को पार करने की जुगत में लगी बीजेपी के लिये ये जनसंवाद कितने असरकारक चुनावी परिणाम लेकर आते हैं।

सांगोद को 17 मई को ये प्रमुख तोहफे मिले :
 

प्रोजेक्ट

लागत

वर्तमान स्थिति

कनवास-धुलेट-खानपुर मार्ग

175 करोड़

शिलान्यास

दीगोद तहसील भवन

3.51करोड़

शिलान्यास

देवली-कनवास मार्ग

34.78 करोड़

शिलान्यास

उजाड़ नदी पर बिनोद में पुल

5.15 करोड़

लोकार्पण

33 केवी विद्युत स्टेशन

3.08 करोड़

लोकार्पण

आजादपुर-धुलेट सड़क सुदृढीकरण कार्य

19.79 करोड़

लोकार्पण

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------