प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस की ग्लैमर युक्त महारैली, भाजपा की रैली में हुई देरी

Published Date 2018/01/27 07:19, Written by- Priyank Sharma
+2
+2

अजमेर। अजमेर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन के तहत कांग्रेस और भाजपा ने शहर में अपनी रोड शो के जरिये ताकत दिखाई। कांग्रेस की बात करें तो पुष्कर शहरी क्षेत्र में रोड शो करने के बाद पीसीसी चीफ सचिन पायलट, राज बब्बर, नगमा और कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा भारी समर्थकों के साथ अजमेर पहुंचे और उत्तर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने रोड शो की शुरुआत की।

भारी समर्थकों के साथ सचिन पायलट ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र में महारैली की। अजमेर में एक दशक के दौरान कांग्रेस की इतनी बड़ी रैली चर्चा का विषय बन गई। लोगों में रैली को लेकर जबरदस्त उत्साह था। कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ उत्तर विधानसभा क्षेत्र में महारैली निकालकर हड़कंप मचा दिया। जगह जगह पायलट को लोगों का भरपूर समर्थन मिला। खास बात ये थी कि कांग्रेस की रैली में ग्लैमर का तड़का भी मौजूद था और शहरी और आसपास के ग्रामीणों की लंबी चौड़ी भीड़ थी। इसी तरह भाजपा ने भी भी अपनी रैली की शुरुआत दक्षिण क्षेत्र से की।

वहीं दूसरी ओर, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी भाजपा के स्टार प्रचारकों में बड़ा चेहरा रहीं। हालांकि सत्ता के मंत्री, विधायक और संगठन के प्रदेश और स्थानीय पदाधिकारी शामिल थे। कांग्रेस के रोड शो का बड़ा रूट था, जबकि भाजपा के रोड शो का रूट छोटा। बावजूद इसके सीएम वसुंधरा राजे डेढ़ घंटे देरी से पहुंची। राजे के आने पर भाजपा में उत्साह बढ़ा और रैली राजा साइकिल चौराहे से आगे बढ़ी। दरअसल, शहर में भाजपा दक्षिण और कांग्रेस उत्तर में अपने को कमजोर मान रही है, मगर देखा जाए तो सत्तासीन भाजपा के लिए इस बार चुनौती आसान नहीं लग रही है। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

19808