कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का हेल्थ बुलेटिन जारी, SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी OT में चल रहा ऑपरेशन

जयपुर: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया. SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी OT में ऑपरेशन चल रहा है. SMS मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ.राजीव बगरहट्टा OT से बाहर आए. डॉ.बगरहट्टा ने बताया कि ब्रेन से ब्लड क्लॉट निकाल लिया गया है. साथ ही ब्रेन के जिस हिस्से में हुआ है डैमेज,उसे भी रिपेयर किया गया. अभी तकरीबन आधे से 1 घंटे तक सर्जरी चलेगी,इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. हालांकि अभी भी रामेश्वर डूडी की हालत स्थिर बनी हुई है. अस्पताल अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा के निर्देशन में टीम ऑपरेशन कर रही है.जलदाय मंत्री महेश जोशी SMS अस्पताल पहुंचे. न्यूरो सर्जरी OT में मंत्री महेश जोशी पहुंचे हैं. महेश जोशी ने चिकित्सकों से डूडी के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

किसान नेता रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज बाद प्रार्थनाओं का दौर जारी है. जगह-जगह कांग्रेसी डूडी के स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे है. बीते रोज़ झुंझुनूं में कांग्रेस के सम्मेलन में एकजुटता का संदेश दिया था. जिले की पूरी कांग्रेस लंबे समय बाद एक जाजम पर दिखी थी. कांग्रेसियों का कहना यह डूडी की मौजूदगी से ही सम्भव हुआ. डूडी की मौजूदगी और संबोधन भी बेहद उत्साह देने वाला था . सभी सीटों को जीतने के लिए मौजूद जनसमूह ने विश्वास दिलाया था, लेकिन आज सुबह ब्रेन हेमरेज के संदेश से कार्यकर्ता चिंतित है. डूडी की सादगी ,ड्रेस कोड और फिटनेस अंदाज के सभी कायल हैं. 

इससे पहले कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत नासाज हो गई. डूडी को मंगलम अस्पताल से SMS में शिफ्ट किया गया. गंभीर हालत में डूडी को ऑपरेशन थिएटर में शिफ्ट किया गया. अभी रामेश्वर डूडी का SMS अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा है. इससे पहले सीएम गहलोत ने मंगलम अस्पताल जाकर डूडी की तबीयत जानी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिकित्सकों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए. 

सीएम गहलोत ने चिकित्सकों की टीम गठित कर इलाज के  निर्देश दिए. चिकित्सकों की टीम रामेश्वर डूडी के ब्रेन का ऑपरेशन कर रही है. डूडी के ब्रेन में परेशानी बताई जा रही है. पूर्व में भी रामेश्वर डूडी की ओपन हार्ट सर्जरी हो चुकी है. आज सुबह ही झुंझुनूं में बैठक में शामिल होने के लिए डूडी जाने वाले थे. अब दिल्ली सहित प्रदेश के नेताओं में डूडी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता है. सभी नेता डूडी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे है. बीकानेर से भी कई कांग्रेस नेता जयपुर के लिए रवाना हुए. बीकानेर के बड़े किसान नेता के रूप में रामेश्वर डूडी की पहचान है.