VIDEO: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी हो सकते दिल्ली शिफ्ट,SMS के न्यूरो सर्जरी ICU में डूडी की हालत बनी हुई नाजुक

जयपुर: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी दिल्ली शिफ्ट हो सकते है. SMS के न्यूरो सर्जरी ICU में डूडी की हालत नाजुक बनी हुई. SMS आए मंत्री बीडी कल्ला परिजनों की मौजूदगी में चर्चा कर रहे है. मेडिकल बोर्ड के सदस्य डॉ.एसएम शर्मा, डॉ.अचल शर्मा, डॉ.बीएल कुमावत, डॉ.सुधीर मेहता, डॉ.राशिम कटारिया से चर्चा की जा रही है. साथ ही परिजनों से भी आगामी ट्रीटमेंट को लेकर राय ली जा रही है.

बोर्ड सदस्यों की राय के मुताबिक SMS में बेहतर ट्रीटमेंट चल रहा है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक परिजनों पर ही फाइनल फैसला छोड़ गया. अगर परिजन चाहेंगे तो ही डूडी की दिल्ली शिफ्टिंग होगी. आपको बता दें ​कि राजस्थान एग्रो इंडस्टरीज डेवलपमेंट बोर्ड (कृषि उद्योग विकास बोर्ड) के अध्यक्ष और राजस्थान विधानसभा के पूर्व प्रतिपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी की हालत स्थिर बनी हुई है. उनका SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी ICU में ट्रीटमेंट चल रहा है. ब्रेन हेमरेज के बाद डूडी को कल SMS अस्पताल शिफ्ट किया गया था. 

SMS अस्पताल प्रशासन ने डूडी के ट्रीटमेंट के लिए मेडिकल बोर्ड का गठित किया है. अस्पताल अधीकक्षक डॉ अचल शर्मा के निर्देशन में 7 सदस्यी बोर्ड गठित किया गया है. बोर्ड में डॉ. एसएम शर्मा, डॉ. अचल शर्मा, डॉ. बीएल कुमावत, डॉ. संदीप माथुर, डॉ. सुधीर मेहता, डॉ. रश्मि कटारिया व डॉ. नीलू शर्मा शामिल है. 

इससे पहले रविवार को एसएमएस अस्पताल न्यूरोसर्जरी OT में 3 घंटे चले ऑपरेशन के बाद डूडी को आईसीयू में शिफ्ट किया गया. अस्पताल अधीक्षक डॉ अचल शर्मा के निर्देशन में चिकित्सकों की टीम ने ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के बाद डॉ अचल शर्मा ने बताया कि ऑपरेशन में ब्रेन से ब्लड क्लॉट निकाला गया है. इसके साथ ही ब्रेन के जिस हिस्से में डैमेज हुआ है, उसे भी रिपेयर किया गया.