VIDEO: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की हालत नाजुक ! SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी OT में ऑपरेशन पूरा

जयपुर: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी OT में ऑपरेशन सफल रहा है. अस्पताल अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा के निर्देशन में चिकित्सकों की टीम ने यह ऑपरेशन किया है. न्यूरो सर्जरी OT में करीब 3:30 घंटे तक यह ऑपरेशन चला है. ऑपरेशन के बाद रामेश्वर डूडी को ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक अभी रामेश्वर डूडी की हालत नाजुक बनी हुई है. अगले 24 घंटे के बाद ही उनकी हेल्थ को लेकर स्थिति साफ हो सकेगी. तो वहीं सूचना मिलते ही उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी SMS अस्पताल पहुंचे और डूडी के परिजनों से हालचाल जाने. 

किसान नेता रामेश्वर डूडी के ब्रेन हेमरेज बाद प्रार्थनाओं का दौर जारी है. जगह-जगह कांग्रेसी डूडी के स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे है. बीते रोज़ डूडी ने झुंझुनूं में कांग्रेस के सम्मेलन में एकजुटता का संदेश दिया था. जिले की पूरी कांग्रेस लंबे समय बाद एक जाजम पर दिखी थी. कांग्रेसियों का कहना यह डूडी की मौजूदगी से ही सम्भव हुआ. डूडी की मौजूदगी और संबोधन भी बेहद उत्साह देने वाला था. सभी सीटों को जीतने के लिए मौजूद जनसमूह ने विश्वास दिलाया था, लेकिन आज सुबह ब्रेन हेमरेज के संदेश से कार्यकर्ता चिंतित है.

आपको बता दें कि पूर्व में भी रामेश्वर डूडी की ओपन हार्ट सर्जरी हो चुकी है. आज सुबह ही झुंझुनूं में बैठक में शामिल होने के लिए डूडी जाने वाले थे. अब दिल्ली सहित प्रदेश के नेताओं में डूडी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता है. सभी नेता डूडी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे है. बीकानेर से भी कई कांग्रेस नेता जयपुर के लिए रवाना हुए हैं. बीकानेर के बड़े किसान नेता के रूप में रामेश्वर डूडी की पहचान है.