Bhilwara: शाहपुरा थाने के कॉन्स्टेबल ने दिया अपनी ईमानदारी का परिचय, रास्ते में मिली 46 हजार की नकदी व दो एटीएम कार्ड को थाने में जमा करवाया

भीलवाड़ा: शाहपुरा थाने में तैनात कॉन्स्टेबल अर्जुन मीणा ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए एक अच्छा उदाहरण प्रस्तुत किया है‌. कांस्टेबल अर्जुन ने रास्ते में मिले 46हजार रुपये के साथ 2 एटीएम को शाहपुरा थाने में जमा कराके इसे असली मालिक की तलाश शुरू कर दी है. 

उक्त एटीएम वाले व्यक्ति की पहचान कर राशि लौटने मे पुलिस गंभीरता से जुटी है. यहां हम आपको बता दें कि कॉन्स्टेबल मीणा को रास्ते मे़ एक पन्नी मिली जिसमें 46 हजार रुपये नकद तथा 2 अलग अलग बैंक के एटीएम कार्ड थे. इसकी सूचना मीणा ने शाहपुरा थाने में देते हुए  सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी एक वीडीयो बनाकर भी शेयर की. वीडियो में कॉन्स्टेबल अर्जुन लाल मीणा ने बताया कि नकदी के साथ मिले दोनों एटीएम पर सुरेंद्र प्रताप व सुरेंद्र मुनहेत लिखा है. 

इस मामले में पुलिस उक्त व्यक्ति की पहचान कर राशि व एटीएम लौटाने में जुटी है.  इन दोनों एटीएम व पैसों की फोटो सोशल मीडिया पर डाली है. यदि सुरेंद्र मेरी पोस्ट को देखे तो मेरे मोबाइल नंबर 6377960596 पर संपर्क करे उन्होंने कहा कि सोमवार को वे बैंक में जाकर पैसे और एटीएम के मालिक की जानकारी का भरसक प्रयास करेंगे. आज इन दोनो बैंकों में पहुंचकर कांस्टेबल उसके मालिक की तलाश में जुटा हुआ है.