Asia Cup 2023: एशिया कप से बाहर होने पर पाकिस्तान टीम में खड़ा हुआ विवाद, बात नहीं सुनने पर चीफ सेलेक्टर ने दी धमकी

नई दिल्लीः जहां एक ओर भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर टूर्नामेंट से बाहर हुई टीम पाकिस्तान में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने तेवर दिखा दिये है मिली जानकारी के मुताबिक इंजमाम ने बोर्ड से इस्तीफे की धमकी दी है. जिसके पीछे की वजह काफी चौंकाने वाली है. 

एशिया कप में टीम की हार के बाद से ही पाक बोर्ड में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने पद छोड़ने की धमकी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक इंजमाम ने बोर्ड से सभी खिलाड़ियों को नो ऑब्जेक्शन सर्टीफिकेट देने को कहा था लेकिन बोर्ड ने उनकी बात को अनसुना करते हुए नहीं माना. ऐसे में अब इंजमाम ने अपने तीखे तेवर दिखाते हुए पद से इस्तीफे की धमकी दी है.
 
इंजमाम के बाद ये हो सकता है अगला सेलेक्टरः
ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी पूरा मन बना लिया है. कि अगर इंजमाम पद से इस्तीफा देते है तो उनकी जगह मिसबहा उल हक या नदीम खान को चीफ सेलेक्टर का पद सौंप दिया जायेगा. ऐसे में अब दोनों ही तरह से शांति नजर आ रही है माना जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात पर सहमति बनी है. 

एशिया कप में पाकिस्तान का सफर श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद ही खत्म हो गया था. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 252 रन का लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करनी उतरी श्रीलंका टीम ने उसे 2 विकेट शेष रहते हुए मुकाबले में जीत दर्ज की. इसके साथ ही पाकिस्तान का सफर टूर्नामेंट में यहीं खत्म हो गया जबकि श्रीलंका ने खिताबी मुकाबले में एंट्री पक्की कर ली.