Udaipur News: वीडियो बनाने की बात को लेकर विवाद; युवक की चाकू मारकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर: उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर वीडियो बनाने की बात को लेकर बहस हो गई थी. जिस पर गाड़ी में सवार चार लोगों ने वीरेंद्र सिंह राठौड़ नामक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी थी. 

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक ऑटो और कार भी जप्त की. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर चाय की थडी पर विरेन्द्र सिंह अपने दोस्तों के साथ खडा था. 

उसी दौरान रात्रि में विनोद लौहार, राज वैष्णव, गोपाल सोनी और दुर्गादास वैष्णव अल्टो कार में सवार होकर चित्तौड से उदयपुर की और आ रहे थे. ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर दुर्गादास वैष्णव और विरेन्द्र सिंह राठौड ​के बीच वीडियो बनाने को लेकर कहासुनी हो गई. जिस पर एक आरोपी चाकू से हमला कर दिया जिससे वीरेंद्र सिंह राठौड़ घायल हो गया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की तो पुलिस को इन आरोपियों तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा. यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस की टीमों ने 100 से अधिक सीसीटीवी खंगाले तब कई जाकर पुलिस को सफलता मिल पाई.