Jhalawar News: हॉस्पिटल में दंपती की दिनदहाड़े हत्या, बाइक पर आए थे 3 बदमाश, CCTV कैमरे में हुए कैद

झालावाड़: झालावाड़ जिले के भवानी मंडी कस्बे में स्थित एक निजी अस्पताल में दंपति की बदमाशों के द्वारा धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर हत्या किए जाने के मामले को लेकर अब घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है . जिसमें हत्यारे धारदार हथियार से दंपती पर ताबड़तोड़ वार करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं इस हत्याकांड को लेकर पुलिस की 10 टीमें समूचे कोटा रेंज सहित सीमावर्ती मध्य प्रदेश के भी कई ठिकानों पर हत्यारों की तलाश मे लगातार दबिश दे रही है, सारे मामले में पुलिस ने मृतका अनीता कंवर का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया तो वहीं मृतक युवक जितेंद्र सोनगरा का शव पोस्टमार्टम के बाद झालावाड के जिला अस्पताल की मोर्चरी मे रखा है ,वहीं सारे घटनाक्रम में करणी सेना के पदाधिकारियो ने मृतक के परिवार को 25 लाख रुपए की सहायता राशि दिए जाने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है, करणी सेना के पदाधिकारियो का कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर सरकार फैसला नहीं करती तब तक वो मृतक का शव नहीं उठाएंगे .

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए -
गौरतलब है कि झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे के एक निजी अस्पताल में अपनी पत्नी के साथ डॉक्टर को दिखाने पहुंचे जिले के सुनेल कस्बे निवासी हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र उर्फ जीतू पर अचानक से मौके पर पहुंचे तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू समेत धारदार हथियार से हमला कर दिया था, जिसका सारा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी . सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि चारों आरोपी को पुलिस ने डिटेन कर लिए हैं जिनका खुलासा पुलिस शीघ्र करेगी .

इस दौरान अचानक से अपने पति पर हुए हमले को देख उसकी पत्नी अनीता बीच में अपने पति को बचाने पहुंची तो हमलावरों ने उसे पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया था . वहीं युवक जितेंद्र उर्फ जीतू गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन फानन में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ के जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया था, जहां उसने भी झालावाड़ पहुंचते ही उपचार के दौरान दम तोड़ दिया . सारे मामले में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की कई टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है तो वहीं सीमावर्ती मध्य प्रदेश से लगे इलाकों में भी पुलिस की 10 टीमें संदिग्ध ठिकानो पर दबिश दे रही है,

खुद जिले की एसपी ऋचा तोमर भवानीमंडी मे कैंप कर रही है. सारे मामले में पुलिस ने मुख्य हमलावर भैरू गुर्जर सहित तीन हत्यारों को नामजद किया है,साथ ही उसके अन्य साथियों के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी भैरू गुर्जर भी भवानीमंडी क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है, फिलहाल पुलिस इस सारे मामले को आपसी रंजिश और गैंगवार से जोड़कर देख रही है, फिलहाल पुलिस ने पूरी कोटा रेंज में हत्यारो की तलाश में नाकाबंदी और धरपकड शुरू कर दी है तो वहीं हत्यारो की सूचना देने पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है .