अलवर में लगातार बढ़ रही गौ तस्करी, गौ रक्षकों ने पीछा कर मुक्त कराए 15 गौवंश, गाड़ी छोड़ फरार हुए तस्कर

अलवर: अलवर जिले में गौ तस्करी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है ऐसा ही मामला बीती रात माचाड़ी और दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर देखने को मिला जहां गौ रक्षा दल ने गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा कर एक टाटा चार सौ सात गाड़ी और एक ब्रेजा गाड़ी को पकड़ा जिनमें करीब पंद्रह गाय गौ तस्करों ने ठूस ठूस कर भरी हुई थी. 

जिसमे एक गाय मृत अवस्था में मिली सभी गायों को गौशाला पहुंचाया गया गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल की टीम की गाड़ी पर फायरिंग की लेकिन फिर भी गौ रक्षा दल की टीम ने हिम्मत नही हारी और गौ तस्करो के चंगुल से गायों को मुक्त करवा लिया और ब्रेजा गाड़ी को राजगढ़ थाने पहुंचाया और टाटा गाड़ी बडौदामेव थाने पर पहुंचाया गया लेकिन गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. 

गौ रक्षा दल के सदस्य हेमंत मीणा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गौ तस्कर टाटा गाड़ी और ब्रेजा गाड़ी लेकर रैनी की तरफ से गाय भरकर ले जा रहे हैं. इस सूचना पर गौ रक्षा दल की टीम मौके पर पहुंची जहां गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल की टीम को देखकर दोनों गाड़ियों को भगाने का प्रयास किया लेकिन गौ रक्षा दल की टीम ने बिना हिम्मत हारते हुए टाटा गाड़ी और ब्रेजा गाड़ी को पकड़ा और उसमें करीब 15 गाय ठूस ठूस कर भरी हुई थी. 

जिनको गौ तस्करों के चंगुल से मुक्त कराया मौके पर पहुंची पुलिस का भी पूरा सहयोग गौ रक्षा दल की टीम को मिला और पुलिस ने दोनों गाड़ियों को थाने पर खड़ा कराया गया उन्होंने बताया कि गौ रक्षा दल की टीम लगातार गौ तस्करों के चंगुल से गायों को मुक्त करवा रही है लेकिन उसके बावजूद भी गौ तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि गायों को गाड़ियों में भरकर बेखौफ होकर ले जा रहे है उन्होंने बताया कि गौ रक्षा दल टीम ने लगातार कारवाही करते हुए गौ तस्करो के कब्जे से पांच गाड़ियां पकड़ी है.