टीवी, ओटीटी और फिल्म को लेकर Daisy Shah का बयान, कही ये बात

मुंबई : डेजी शाह (Daisy Shah) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक चर्चित चेहरा है और फिलहाल उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में देखा जा रहा है. आमतौर पर यह देखा जाता है कि बॉलीवुड एक्टर किसी टीवी शो में कंटेस्टेंट बंद कराने में बहुत कम उत्सुकता दिखाते हैं, लेकिन इस बारे में डेजी का सोचना कुछ अलग है.

एक्ट्रेस का कहना है कि जैसा मैं सोचती हूं कि मैं यहां किसी को रेडोक्यूल नहीं कर रही हूं. यह नहीं बोल रही हूं कि लोग गलत सोचते हैं और मैं सही सोच रही हूं हर किसी की सोचने की क्षमता अलग होती है.

एक्ट्रेस ने कहां कि सभी लोग अपनी जगह सही होते हैं. टीवी, ओटीटी और फिल्म तीनों ही फील्ड में जो भी काम कर रहे हैं वह दर्शकों का एंटरटेनमेंट ही कर रहे हैं. यह पूरी इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट की ही है, इसमें भेदभाव क्यों कर रखा है यह मैं नहीं जानती. लेकिन यह सही समय था और इसलिए मैंने शो का चुनाव किया.

खतरों के खिलाड़ी में वह अपना हंड्रेड परसेंट काम दिखाना चाहती हैं. उनका कहना है कि वह इस शो की आखिरी कंटेस्टेंट थी जिसने लास्ट मिनट पर शो में आने को हां कहां है इसलिए उन्हें खास तैयारी का मौका नहीं मिला है लेकिन फिर भी वह अपना बेस्ट देना चाहती हैं.