Dausa News: आखिर जिंदगी की जंग हार गया DST कांस्टेबल प्रहलाद, SMS अस्पताल के बांगड़ में चल रहा था इलाज; जानें पूरा मामला

जयपुर: दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव में कांस्टेबल पर फायरिंग से जुड़े मामले में प्रहलाद सिंह आखिर जिंदगी की जंग हार गया ! मुठभेड़ मे घायल कांस्टेबल प्रहलाद सिंह का SMS अस्पताल के बांगड़ में इलाज चल रहा था. न्यूरोसर्जरी HOD डॉ. अशोक गुप्ता ने प्रहलाद के निधन की पुष्टि की है. प्रहलाद के सिर में गोली के दो पार्ट थे. चिकित्सकों ने एक पार्ट को ऑपरेशन के जरिए बाहर निकाला जबकि दूसरा पार्ट काफी अंदर होने के चलते सिर में ही मौजूद रह गया. 

इससे पहले गुरुवार को  प्रहलाद सिंह पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक झाड़ियों में छिपा हुआ था. पकड़ने के दौरान भी दोनों तरफ से क्रॉस फायरिंग हुई जिसमें आरोपी को भी गोली लगी है, जिसे एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उपचार जारी है.

वह 34 घंटे से बाजरे के खेत में छुपा था. प्यास लगी तो मोबाइल ऑन कर भाई को पानी लाने का मैसेज किया. लोकेशन ट्रेस होने पर हथियारबंद जवान एक्टिव हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 3 बार मोबाइल ऑन किया था. तीसरी बार में उसकी लोकेशन ट्रेस हो गई. डॉग स्क्वायड उसे देखकर भौंका. आरोपी ने फायरिंग की तो जवाबी फायरिंग में उसके दाहिने पैर में गोली लग गई. उसे पहले दौसा, बाद में जयपुर रेफर किया गया. 

 

बता दें कि बुधवार सुबह डीएसटी के एक कॉन्स्टेबल प्रहलाद सिंह पर बाइक चोरी के दो आरोपियों में से एक ने उस वक्त फायर पर दिया जब उनका पीछा किया जा रहा था. उसके बाद प्रहलाद सिंह को पहले दौसा और उसके बाद जयपुर भर्ती करवाया गया. आज उपचार के दौरान प्रहलाद सिंह आखिर जिंदगी की जंग हार गया.