IND vs NEP: भारत-नेपाल के बीच निर्णायक मुकाबला आज, करो या मरो की स्थिति में होगी दोनों टीमें

नई दिल्लीः एशिया कप में आज भारत और नेपाल के बीच मैच खेला जायेगा. मुकाबला कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला रद्द होने के बाद सुपर-4 में क्वालिफाई करने के लिए आज भारत का नेपाल के खिलाफ जीतना जरूरी होगा.

पाकिस्तान से रद्द होने के बाद दोनों ही टीमों को 1-1 प्वाइंट मिले है जिसके बाद पाकिस्तान सुपर-4  के लिए क्वालिफाई कर गया है. जबकि भारत को सुपर-4 में जगह बनाने के लिए  नेपाल के खिलाफ हमला बोलना बेहद जरूरी होगा. इसी बीच भारत के लिए निऱाश करने वाली खबर ये भी है कि नेपाल के खिलाफ मैच में टीम इंडिया मुख्य तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के बगैर मैदान पर उतरेगी. बुमराह की निजी कारण के चलते मुंबई लौट गए हैं. ऐसे में बुमराह की जगह अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी नेपाल के खिलाफ खेल सकते. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी. 

नेपाल की संभावित प्लेइंग इलेवनः
कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), आरिफ शेख, सोमपाल कामी, गुलसन झा, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशल मल्ला, संदीप लामिछाने, करण छेत्री और ललित राजबंशी.