VIDEO: मोदी सरनेम मानहानि मामले में गुजरात हाईकोर्ट का फैसला, जयपुर में PCC के बाहर राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन

जयपुर: मोदी सरनेम से जुड़े मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है.इस घटनाक्रम के बाद देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता रोष से भर गए.जयपुर में भी पीसीसी के बाहर राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन हुआ और पैदल मार्च निकाला गया. राहुल गांधी के मुद्दे पर एक बार कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरने को तैयार है. गुजरात हाईकोर्ट के निर्णय से निराश राहुल गांधी समर्थक सड़कों पर उतर आए. जयपुर में भी पीसीसी के बाहर प्रदर्शन किया और कुछ दूर तक पैदल मार्च निकाला.

उल्लेखनीय है गुजरात हाईकोर्ट ने मोदी सरनेम मानहानि केस में राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है. गुजरात हाईकोर्ट का कहना है कि ट्रायल कोर्ट का राहुल गांधी को दोषी ठहराने का आदेश सही है. इस आदेश में हस्तक्षेप करने की कोई जरूरत नहीं है, इसलिए आवेदन खारिज किया जाता है, हालांकि एआईसीसी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का निर्णय लिया है.दिल्ली में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है परास्त नहीं.

जयपुर शहर कांग्रेस के नेताओं ने पीसीसी में बैठ कर राहुल गांधी के समर्थन में सड़कों पर आकर सत्याग्रह करने की हुंकार भरी.मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास,मंत्री महेश जोशी,मंत्री गोविंद राम मेघवाल ,विधायक रफीक खान,अमीन कागजी,अर्चना शर्मा, सीताराम अग्रवाल, ललित तूनवाल,पवन गोदारा,पुष्पेन्द्र भारद्वाज, आरआर तिवाड़ी समेत प्रमुख नेता शामिल हुए . पहले भी राहुल गांधी के मुद्दों पर राजस्थान कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन किए. खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हुए.अब फिर तैयारी है.