ना रेडी पर नाचते नजर आये धवन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्लीः शिखर धवन आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. खिलाड़ी सोशल मीड़िया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और अपने वीडियो से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. इसी बीच धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. जिसमें खिलाड़ी आगामी फिल्म लियो के गाने ना रेडी पर नाचते हुए दिख रहे हैं. फैंस वीडियो को देख खूब हंस रहे हैं. 

शिखर के डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इसमें धवन जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. जिस पर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें लियो फिल्म का ये गाना जून के आखिर में रिलीज हुआ था. एक्टर विजय की फिल्म लियो को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. 

शिक्खी भैया बिग चुम्मा इसी बात पर- चहल
धवन की इस वीडियो पर कई क्रिकेटर्स ने रिएक्शन दिए. इसमें दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान से लेकर कई खिलाड़ी शामिल रहे. कार्तिक ने लिखा हां अच्छा है. चेहरे के भाव और भी बेहतर. इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने लिखा क्या बर्थडे गिफ्ट है शिक्खी भैया बिग चुम्मा इसी बात पर. वहीं इरफान पठान ने हसने वाले इमोजी कमेंट किए. 

गौरतलब हैं कि खिलाड़ी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच दिसंबर, 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे के ज़रिए खेला था. वहीं टी20 इंटरनेशनल में वे श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में खेला था. हालांकि अब उम्मीद जतायी जा रही हैं कि खिलाड़ी एशिया कप के जरिये टीम में वापसी कर सकते हैं.