Dholpur News: पत्नी की हत्या के आरोप में फरार व्यक्ति का झोपड़ी में मिला शव, अवसाद में अत्यधिक शराब के सेवन से मौत की आशंका

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या के आरोप में जिस व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही थी उसका आज संदिग्ध परिस्थितियों के चलते झोपड़ी में शव मिला है. घटना से परिजनों सहित गांव में सन्नाटा छाया हुआ है. 

उधर पुलिस ने कार्यवाही के लिए शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी पर रखवाया है. जहां पंचनामा के बाद पुलिस पोस्टमार्टम कार्रवाई में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक अप्रैल गांव की यह पूरी घटना है जहां लाखन सिंह पुत्र बाबूलाल कुशवाह की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते मौत हुई है.

  

दरअसल, करीब 22 दिन पूर्व लाखन की पत्नी की मौत हुई थी जिसको लेकर पीहर पक्ष के लोगों ने पति सहित अन्य ससुराली जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था, तभी से पुलिस को आरोपियों की तलाश थी. घटना के बाद मृतक के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि लाखन पत्नी की मौत के बाद से ही पुलिस के भय से गायब चल रहा था. 

अत्यधिक शराब के सेवन से मौत की आशंका जताई जा रही:
बताया गया है कि पत्नी की मौत के बाद वह काफी अवसाद में भी था जिसके चलते अत्यधिक शराब के सेवन से मौत की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस के द्वारा परिजनों की तहरीर पर पोस्टमार्टम कराकर घटना की जांच करने की बात कही जा रही है.