Dholpur News: सदर थाने पर तैनात कॉन्स्टेबल का शव घर में फंदे पर लटका मिला, ड्यूटी से लौटकर लगाई थी फांसी; मामले की जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: जिले के सदर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल कामता प्रसाद लोधा की खुद के मकान में संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया. घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. मामले की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची निहालगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जानकारी के मुताबिक कामता प्रसाद हाल निवासी गिर्राज कॉलोनी सदर थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था. बीती रात कॉन्स्टेबल ड्यूटी कर घर आ गया था. परिजनों ने बताया खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया. आज सुबह जब कमरे से निकलकर नहीं आया तो परिजनों ने आवाज लगाई. परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो कॉन्स्टेबल का शव फांसी फंदे पर झूल रहा था. कॉन्स्टेबल की लाश देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई.  

प्रारंभिक अनुसंधान में मामला सुसाइड का लग रहा:
घटना की सूचना स्थानीय निहाल गंज थाना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौका मुआयना किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय के शवगृह में रखवाया. घटना से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. अभी तक परिजनों द्वारा पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है.  प्रारंभिक अनुसंधान में मामला सुसाइड का लग रहा है. कॉन्स्टेबल की मौत का  कारण आत्महत्या है या अन्य कोई कारण है. इसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.