Dholpur News: तालाब में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप, दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे; जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: जिले के बसई डांग थाना क्षेत्र के निभी के ताल में एक महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर बिजौली चौकी, बाड़ी सदर, धौलपुर सदर, बसई डांग थाना पुलिस की टीमे मौके पर पहुंची और बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली. 

इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से निभी के ताल से महिला के शव को बाहर निकाला गया. जब आसपास के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान कराई गई तो उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. ऐसे में पुलिस ने ट्रैक्टर के माध्यम से मृतक महिला के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया और मृतका की शिनाख्ती का प्रयास किये जा रहे हैं. मृतक महिला के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए हैं ऐसे में प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. 

बसई डांग थानाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे, इस दौरान सूचना पर बाड़ी सदर और धौलपुर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तालाब से महिला के शव को बाहर निकाला गया जिसकी आयु 28 से 30 वर्ष के करीब है जो शादीशुदा है और साड़ी पहने हुए हैं. ऐसे में पुलिस मोबाइल यूनिट को बुलाकर उसकी वीडियो फोटो भी कराकर सभी थानों को भेजी गई हैं. जिससे जल्द शिनाख्त हो सके. 

 

मामले की हर एंगल से जांच की जा रही:
मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए हैं. ऐसे में लगता है कि उसकी हत्या की गई है. फिलहाल शिनाख्ती के बाद ही मामले में कुछ जानकारी मिल सकेगी. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया महिला की पहचान होने के बाद ही कुछ पता लग सकेगा जिसको लेकर सभी थानों को सूचना भेजी है. साथ में जिले से जुड़े यूपी, एमपी सीमावर्ती थानों को भी जानकारी दी गई है. ऐसा लगता है कि महिला को कही से लाकर तालाब में फेंका गया है.