सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का डीडवाना कनेक्शन, जिस युवक का मोबाइल यूज किया पुलिस उससे कर रही पूछताछ, जानिए पूरा मामला

डीडवाना: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या के मामले में पुलिस को कुछ बड़ा इनपुट मिला है, हत्या के बाद दोनों शूटर डीडवाना पहुंचे थे. शूटर ने जयपुर से डीडवाना यात्रा के दौरान एक लड़के का फोन लेकर किसी को कॉल भी किया था. 

डीडवाना पहुंचने के बाद भी दोनों शूटर ने लड़के के मोबाइल से ही एक ड्राइवर को कॉल लगाया और स्विफ्ट कार किराए पर ली. इसी कार में दोनों शूटर्स सुजानगढ़ तक पहुंचे. जहां से दिल्ली जाने वाली निजी बस में सवार होकर फरार हो गए. जिस कार से शूटर सुजानगढ़ होते हुए फरार हुए उस कार चालक ने बताया की मुझे तो पता ही नही चला कि में इतने बड़े शूटर है और यह हत्या करके फरार हुए है. 

अगले दिन मेरी मम्मी जब दुकान पर नहीं गई तो मैंने उन्हें पूछा था कि क्या हुआ है? आज आप दुकान पर नहीं गए? इस पर उन्होंने कहा कि आज मार्केट बंद है. जयपुर में कोई मर्डर हुआ है. इसके बाद मैंने वॉट्सऐप पर आया सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का वीडियो देखा. वीडियो देखते ही मैं पहचान गया कि ये वही लड़के हैं, जिन्हें मैं सुजानगढ़ छोड़कर आया था.'

इसके बाद मैं मेरे एक अंकल के घर गया, पर उनके घर पर ताला था. शाम होते-होते मैंने अंकल को कॉल किया और उन्हें पूरी बात बताई. उन्होंने मुझे तुरंत डीडवाना थाने जाकर सीआई के पास जाने और उन्हें पूरी बात बताने को कहा.' उसके बाद मैने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस इसी इनपुट के आधार पर आगे की जांच में जुटी हुई है और आरोपी शूटर तक पंहुचने की कोशिश में है.