लोगों के व्यवहार पर छलका Dipika Kakar और Shoaib का दर्द, फैंस के लिए कही खास बात

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब (Shoaib) टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ने अलग धर्म होने के बावजूद एक दूसरे का साथ अपनाया और इस बात को लेकर इन्हें कई लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ी. हालांकि, सबको पीछे छोड़ते हुए इन दोनों ने अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना बेहतर समझा.

हाल ही में कपल को फर्स्ट इंडिया फिल्मी के आशीष तिवारी के साथ ढेर सारी बातें करते हुए देखा गया. जहां पर इन दोनों ने अपनी स्ट्रगल जर्नी के बारे में चर्चा की और इस दौरान इनका दर्द भी झलक पड़ा कि किस तरह से लोगों ने बिना उनकी सिचुएशन को जाने इन्हें जज करना शुरू कर दिया था. 

इस दौरान कपल ने कहा कि लोगों को यह एहसास भी नहीं है कि हम अपनी जिंदगी में कितने ज्यादा उतार चढ़ाव से गुजरे हैं और उसे समय में हम मजबूती के साथ एक दूसरे के साथ खड़े थे इसलिए आज यहां तक पहुंचे हैं लेकिन वो सिर्फ हमारी तस्वीर है और वीडियो देखकर बातों का अंदाजा लगाते हैं और हमारे बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं। 

इस दौरान शोएब ने ये कहा कि हम पब्लिक फिगर हैं और कोई भी हमें जो चाहे वो बोलकर चला जाता है, लेकिन जब हमें एक ही तरह की बातें सुनकर गुस्सा आने लगता है और हम जवाब दे देते हैं या कुछ बोल देते हैं, तो लोगों का कहना होता है कि नहीं आप नहीं बोल सकते हो क्योंकि आप एक पब्लिक फिगर हो, तो ये तो वो हो गया कि आम जनता को और लोगों को राइट टू स्पीक है लेकिन पब्लिक फिगर इससे दूर रहे.

इस दौरान कपल ने यह भी बताया कि तमाम लोग ऐसे थे जो उन्हें बुरा भला कह रहे थे लेकिन इन सब के बीच वैसे लोग भी मौजूद थे जिन्होंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है और ढेर सारा प्यार दिया है. उन्हीं लोगों के सपोर्ट और प्यार की वजह से आज हम लोग यहां पर पहुंच पाए हैं और इसके लिए हम उन सभी को दिल से धन्यवाद कहना चाहते हैं. दीपिका ने कहा कि पैसा तो हर व्यक्ति अपने जीवन में गलत या सही करके काम ही लेता है लेकिन प्यार और इज्जत कमाना बहुत बड़ी बात होती है और फैंस से हमें वो दिया है वो हमारे लिए बहुत बड़ी बात है.

इस दौरान कपल ने ये भी कहा कि जीवन में गलती हर इंसान से होती है हमने भी की होगी और आगे भी करेंगे लेकिन गलती के पीछे व्यक्ति की नियत अगर पहले देख ली जाए तो वो ज्यादा अच्छा रहता है क्योंकि किसी चीज को जान पूछ कर करना और उसे किसी वजह से करना दोनों चीजों में बहुत अंतर होता है.