Alwar News: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों से मारपीट कर युवक को उतारा मौत के घाट, परिजनों ने थाने के सामने पहुंच किया विरोध प्रदर्शन

भिवाड़ी: भिवाड़ी के घटाल में एक वेगनार कार में आए तीन बदमाशों ने मंगलवार दोपहर को एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक युवक के साथ उसका दोस्त बदमाशों से किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गया बदमाश दिनदहाड़े सड़क किनारे युवक की हत्या कर में बैठकर फरार हो गए सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने सबको अस्पताल की मौत में रखवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कर और बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

मृतक युवक 24 वर्षीय अफसर अली बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और भिवाड़ी के घटाल में एक लेबर कॉलोनी में रहता था .अफसर अली गत 7 से 8 साल से भिवाड़ी में रहकर एक कंपनी में टेलरिंग का काम करता था. असगर अली अपने चार दोस्तों के साथ घटाल की लेबर कॉलोनी में रह रहा था मंगलवार दोपहर बाद वह कंपनी से कमरे पर लंच करने के लिए आया था और लंच करने के बाद वह वापस अपने दोस्त के साथ कंपनी में जा रहा था तभी एक गाड़ी में सवार होकर आए तीन लड़कों ने उसकी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

वहीं इस पूरे मामले पर भिवाड़ी एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3:30 बजे भिवाड़ी के घटाल में दो युवक कमरे पर लंच करने के बाद कंपनी जा रहे थे तभी सड़क पर पीछे से एक वेगनार कार में कुछ युवक आए और रास्ते पर साइड देने की बात को लेकर मामूली सा विवाद हो गया. कार में सवार युवक आगे निकल गए उसके बाद तभी युवक कुछ दूरी से ही कार को वापस घूमाकर लाए और रास्ते में जा रहे दोनों युवकों के पास कार लाकर रोक दी. कार से उतरे एक युवक ने उनके साथ कहा सुनी की और हाथापाई शुरू कर दी जब सड़क पर चल रहे युवकों ने अपना बीच बचाव किया तो एक युवक गाड़ी में से डंडा निकाल कर लाया और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके साथ चल रहा दोस्त उसे ऑटो में डालकर भिवाड़ी अस्पताल लेकर गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक बिहार का रहने वाला है युवक के दोस्त ने इसको लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि गाड़ी हरियाणा नंबर की है और घटाल में ही किसी के पास है गाड़ी जिस परिवार के पास है उसकी पहचान कर ली गई है और उन लोगों से पूछताछ की जा रही है गाड़ी चला रहा युवक घटाल का ही रहने वाला है. फिलहाल कार चालक युवक और कार में सवार अन्य दो उसके साथी  फरार हो गए हैं और पुलिस उन तीनों की ही तलाश में जुटी हुई है.