Ajmer: मनाली में बादल फटने से मारे गए युवकों के घर पहुंची दिया कुमारी, शोक प्रकट कर परिजनों को दी सांत्वना

ब्यावर: राजसमंद सांसद दिया कुमारी सोमवार शाम को ब्यावर पहुंची. इस दौरान सांसद दिया कुमारी कुल्लू-मनाली त्रासदी में अकाल मौत का शिकार हुए चार युवकों के घर पहुंची. इस दौरान उन्होंने चारों युवकों के परिजनों से मुलाकात करते हुए घटना पर गहरा शोक प्रकट करते हुए उन्हें सांत्वना दी. 

इस दौरान सांसद दिया कुमारी ने आपदा में लापता हुए युवकों के परिजनों से भी भेंट की तथा उन्हें भी ढांढस बंधाते हुए कहा कि लापता हुए युवकों के बारे में हिमाचल सरकार से बातचीत चल रही है. तथा शवों को शीघ्र ही खोजने का कार्य जारी है. इस दौरान सांसद ने त्रासदी पर गहरा दुख प्रकट करते हुए हिमाचल प्रदेश तथा राजस्थान सरकार को एक पत्र लिखकर त्रासदी के शिकार युवकों के परिजनों को मुआवजा देने की जानकारी दी. इस दौरान सांसद ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि युवाओं की भी जिम्मेदारी बनती है. 

वे अपने परिजनों की बात माने तथा कहीं पर भी घूमने जाने से पहले वहां से मौसम तथा स्थितियों की पूर्ण जानकारी लेने के बाद ही वहां जाने का मानस बनाये ताकि किसी प्रकार की त्रासदी का शिकार होने से बचा जा सके. सांसद दिया कुमारी के साथ भाजपा देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, महेंद्र सिंह रावत, श्रवण सिंह भाटी, डूंगर सिंह रावत, गौतम मेवाड़ा तथा राजेन्द्र बागडी सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.