Dholpur: गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फंदे से लटककर दे दी जान, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

धौलपुर: धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के खपरेला गांव में ग्रह कलेश के चलते एक विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है घटना की भनक लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर सैपऊ चिकित्सालय  की मोर्चरी पर पहुंचाया. 

उधर घटना की सूचना पाकर पीहर पक्ष के लोग भी बेटी की ससुराल खपरैला  पहुंचे जहां 3 बच्चों की मां ममता की मौत को लेकर ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. थाना अधिकारी हरिभान सिंह के द्वारा पीहर पक्ष की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा गया है. पूरी घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी  है. 

जानकारी के मुताबिक खपरैला गांव की यह पूरी घटना है जहां 28 वर्षीय ममता पत्नी लाखन कुशवाह की मौत हुई है. बंडपुरा गांव निवासी मृतका के भाई कुम्हेर सिंह के द्वारा पुलिस में तहरीर देकर ससुराली जनों पर बहन की गले में फांसी का फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पति लाखन सहित उसके दो अन्य भाइयों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है. परिवारिजनों द्वारा बताया गया है कि बड़ी बहन सुनीता की शादी लाखन के साथ हुई थी. 

जिसकी पूर्व में मौत हो जाने के बाद उसी की छोटी बहन ममता की शादी परिजनों के द्वारा लाखन के साथ कर दी गई अब ग्रह कलेश के चलते पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे हाल ही में 2 दिन पूर्व ही ममता पीहर से लौटी थी जिसकी आज मौत हो गई है. एक के बाद एक दो बेटियों की जान चली जाने से पीहर पक्ष के लोगों में मातम छा गया है.