डूंगरपुर: जानलेवा हमले के मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार, मारपीट करते हुए सिर पर लट्ठ से किया था हमला

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने होली के त्यौहार पर लट्ठ, लात - घुसे से जानलेवा हमला करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से लट्ठ भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.  साबला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया की 26 मार्च को हकरा पुत्र हीरा मीणा निवासी पचलासा बड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

इसमें बताया की वह घर से गांव के होली चौक की तरफ जा रहा था. वहीं होली चौक पर गैर नहीं खेलने के लिए बोल रहा था. उसी समय गांव के भुवनेश पुत्र नाथू डोडियार मीणा, गोपाल पुत्र नाथू डोडियार निवासी पचलासा बड़ा वडिया फला थाना साबला और दशरथ पुत्र डूंगर हरमोर मीणा निवासी नांदली अहाडा ने मिलकर रास्ते जाते रोक लिया.

गैर खेलने से मना करने वाला तू कोन होता है कहकर भुवनेश ने सिर पर लट्ठ मारा, जिससे नीचे गिर गया तो सभी ने लातो घुसो से मारपीट की. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों को तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में फरार आरोपी भुवनेश, गोपाल और दशरथ को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने भी वारदात कबूल कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.