Dungarpur News: छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बिगड़ा माहौल, बाइक और दुकान में लगाई आग

डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के में समुदाय विशेष के युवक द्वारा स्कूली छात्रा  से छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव का माहोल पैदा हो गया. छात्रा के परिजनों और समाज के लोगो ने समुदाय विशेष के लोगो की 2 से 3 बाइक को आग के हवाले कर दिया. तोड़फोड़ करने के साथ आरोपी युवक के पिता के किराणा केबिन को भी आग के हवाले कर दिया. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. वहीं पुलिस बल तैनात किया है. इधर आरोपी युवक को पुलिस ने डीटेन कर लिया है.

मामले के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्रा ने घर पर जाकर बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद छात्रा के परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे लेकिन युवक वहां से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों और समाज के लोग युवक के एक रिश्तेदार को घर से उठा लाए और उसके साथ मारपीट की. 

 

समुदाय विशेष के लोगों की 2 से 3 बाइक को आग के हवाले कर दिया:
वहीं लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 से 3 बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं मस्जिद में तोड़फोड़ करने के साथ आरोपी युवक के पिता के किराणा गल्ले को भी आग के हवाले कर दिया. सूचना पर दोवड़ा पुलिस और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और शान्ति व्यवस्था कायम करने के प्रयास शुरू किए. इधर फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं स्थिति नियंत्रण में है. वहीं आरोपी युवक ने दोवड़ा थाने में सरेंडर कर दिया है. जिस पर पुलिस ने युवक को डिटेन कर लिया है. हालांकि अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट नही दी गई है.