Dungarpur News: गेहूं निकालते समय थ्रेसर में फंसी कांग्रेस जिला महामंत्री की पत्नी, दर्दनाक मौत

डूंगरपुर: कांग्रेस जिला महामंत्री मनोज पाटीदार दोवड़ा की पत्नी सविता पाटीदार की थ्रेसर में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई. वह खेतों में थ्रेसर से गेहूं निकालने का काम कर रही थी. घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई. डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. लेकिन डॉक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया. 

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि सविता पाटीदार (45) पत्नी मनोज पाटीदार निवासी दोवड़ा आज शनिवार सुबह खेतो में गेहूं की फसल निकालने का काम कर रही थी.  थ्रेसर से गेंहू निकाल रहे थे. उसी समय सविता के मुंह पर बंधा कपड़ा थ्रेसर के बेल्ट में फंस गया. इसके बाद सविता के बाल भी फैंस गए और वह थ्रेसर में फंसती गई. 

इस दौरान वहा काम कर रही सविता की देवरानी कमला पाटीदार और ट्रैक्टर ड्राइवर जगजी भाई चिल्लाए. लेकिन थ्रेसर में फंसने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद घर पर काम कर रहे पति मनोज पाटीदार दौड़ कर पहुंचे. थ्रेसर में फंसी सविता को बाहर निकाला और डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. लेकिन डॉक्टरों ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

मनोज पाटीदार डूंगरपुर जिला कांग्रेस कमेटी में महामंत्री:
इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. घटना को लेकर परिजनों की और से रिपोर्ट दी जा रही है जिस पर पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. मनोज पाटीदार डूंगरपुर जिला कांग्रेस कमेटी में महामंत्री है.