Dungarpur News: आटा चक्की से लगा करंट, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत

डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के कलारिया गांव में आटा चक्की से करंट लगने से एक युवक बेसुध हो गया. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के हैड कांस्टेबल वल्लभराम ने बताया कि दोवड़ा थाना क्षेत्र के कलारिया गाँव निवासी 30 वर्षीय भूपेश पुत्र मनमोहन अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भूपेश ने बताया की बीती रात करीब 10 बजे वह आंगन में खड़ी बाइक को अन्दर खड़ी करने के लिए घर निकला था. इस दौरान पड़ोस में इतनी रात को उसके चचेरे भाई निलेश पुत्र रमेश अहारी के घर में चक्की चलने की आवाज आ रही थी. जिस पर वह निलेश के घर में गया तो देखा की निलेश बेसुध हालत में चक्की के तार के पास गिरा हुआ था. जिस पर वह चिल्लाया. 

इसके बाद परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाया. इधर उपचार के दौरान आज सुबह निलेश की मौत हो गई. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.