Dunki v/s Salaar: इस ​क्रिसमस शाहरुख-प्रभास की बॉक्स ऑफ़िस पर होगी बड़ी टक्कर

मुंबई : प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सलार' की रिलीज डेट तकनीकी समस्याओं के कारण पुनर्निर्धारित की गई है. यह फिल्म पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, अब कथित तौर पर क्रिसमस रिलीज की योजना बनाई गई है. यह इसे शाहरुख खान की 'डनकी' के साथ सीधे प्रतिस्पर्धा में रखता है, जिसने पहले ही क्रिसमस स्लॉट हासिल कर लिया है. 'सलार' 22 दिसंबर, 2023 को 'डनकी' के साथ ही आने की उम्मीद है .यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की झड़प हुई है, 2018 में, खान की 'जीरो' और होम्बले फिल्म्स की 'केजीएफ' ने क्रिसमस दर्शकों के लिए प्रतिस्पर्धा की थी.

'सलार' और 'डनकी' के बारे में: 

प्रभास की 'सलार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और मीनाक्षी चौधरी सहित अन्य प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं. निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है और प्रशंसक इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते है.

शाहरुख खान की 'डनकी' राजकुमार हिरानी के साथ अभिनेता की पहली फिल्म होगी और इसमें तापसी पन्नू महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. जबकि पिछली रिपोर्टें 'डनकी' की रिलीज में देरी का संकेत दे रही थीं, अभिनेता ने 'जवान' की सफलता बैठक के दौरान आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि फिल्म क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.