Dungarpur News: पत्नी की हत्या का आरोपी बुजुर्ग पति गुजरात से गिरफ्तार, 23 दिन पहले वारदात के बाद से था फरार

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने पत्नी के हत्यारे बुजुर्ग पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. 23 दिन पहले हत्या की वारदात के बाद से पति फरार चल रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. 

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की भीमराज पुत्र रामा खोखर निवासी मालमाथा फला रिछड़ी ने 24 नवंबर को मामला दर्ज करवाया था. इसमें बताया की उसकी मां जीवली ओर पिता रामा दोनों उसके घर के पास ही दूसरे घर में रहते थे. 23 नवंबर की शाम के समय इसके माता पिता बहिन जमना के घर नवाघर कनबा से उसके घर आए थे. रात को खाना खाकर सो गए. सुबह 8 बजे बेटा जयदीप उठा और माता पिता जहा रहते है उस घर पर गया. थोड़ी देर में वह चिल्लाता हुआ आया. उसने आकर बताया की दादी के मुंह पर लगा हुआ है और बोल भी नहीं रही है. जिस पर वहा जाकर देखा. मां जिवली के सिर, दाहिने कान और आंख पर चोंट लगी थी, जिससे खून निकल रहा था. 

मां जिवली की मौत हो गई थी. पिता रामा को घर के आसपास तलाश किया, लेकिन कही नही मिले. पिता रामा खोखर पर ही मां के साथ मारपीट कर हत्या करने का शक जताया. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी. थानाधिकारी ने बताया की आरोपी रामा (80) पुत्र नाथा खोखर निवासी मालमाथा को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने लेकर पहुंची. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.