VIDEO: सिकंदरा टोल के समीप देर रात गौतस्कर व पुलिस में हुई मुठभेड़, ट्रक में 8 गायों के अलावा 20 लीटर हथकढ़ शराब व देशी कट्टा भी मिला

दौसा: दौसा के सिकराय से है जहां देर रात सिकंदरा टोल प्लाजा के पास सिकंदरा थाना पुलिस व गौतस्करों में गायों से भरे ट्रक को रुकाने को लेकर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में गौतस्करों व पुलिस की बीच फायरिंग भी हुई. 

गौतस्करों के द्वारा ट्रक को भगाने के दौरान दो वाहनों को भी टक्कर मारी लेकिन पुलिस ने गौतस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल करते हुए गायों से भरे ट्रक को पकड़ लिया और ट्रक से एक बाल अपचारी सहित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस को जांच में ट्रक में एक देशी कट्टा सहित 20 लीटर हथकड शराब भी मिली है. 

पुलिस ने गायों से भरे ट्रक को जप्त करते हुए गायों को गौशाला ले जाकर मुक्त कराया है. वहीं सिकंदरा थाना प्रभारी मनोहर लाल मीना भी मौके पर पहुंचे और पुलिस आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि गौतस्कर बदमाश भरतपुर से दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे से होकर गायों को दिल्ली जाने की फिराक में थे. 

लेकिन सिकंदरा थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछा किया और सिकंदरा टोल के पास गायों से भरे ट्रक को रुकाने के दौरान गौतस्करों ने पुलिस वाहन को देखकर फायरिंग कर दी जिसमें पुलिस व गौतस्करों में मुठभेड़ हुई और पुलिस ने गौतस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.