VIDEO: धौलपुर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग के बाद आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर: धौलपुर जिले मे शातिर वाहन चोर की सरमथुरा पुलिस से शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई इस दौरान एक गोली अंतरराजीय चोर के पैर में लग गई. पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए सरमथुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के चलते एसपी सुमित मेहरड़ा के निर्देशन मे नाकाबंदी की जा रही थी. 

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि एक हरियाणा नंबर की लाल रंग की होंडा सिटी कार में हथियार के साथ बदमाश जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस की टीम ने बदमाशों का पीछा किया तो कार सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी बदमाश की गाड़ी का पीछा करने के दौरान कुमरपुरा बोरौली गांव में बदमाशों की गाड़ी के साथ पुलिस की गाड़ी कीचड़ में फंस गई. 

जिसके बाद कार सवार शातिर वाहन चोर केहरी उर्फ शेरा उर्फ चुटिया मीणा निवासी बसंतपुरा ने पुलिस पर फिर से फायरिंग कर दी जिस जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लग गई थाना प्रभारी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए हिस्ट्रीशीटर चुटिया मीणा को इलाज के लिए सरमथुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

उन्होंने बताया कि आरोपी पर दर्जन भर से अधिक बड़े वाहन चोरी के साथ आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले दर्ज हैं  जिन्हें लेकर आरोपी की तलाश की जा रही थी फिलहाल पुलिस ने आरोपी को उपचार के बाद हिरासत मे ले लिया है जिससे दर्ज प्रकरणो को लेकर पूछताछ की जा रही है.