Ben Stokes: इंग्लैंड को सेमिफाइनल की रेस में बने रहने के लिए बेन स्टोक्स की होगी जरूरत, इस मुकाबले के जरिये खिलाड़ी कर सकते है टीम वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (England) के लिए कुछ खास नहीं गया है. टूर्नामेंट में टीम ने अभी तक तीन मैच खेले है. जिसमें से दो मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी है. पहली न्यूजीलैंड (New Zealand) के हाथों से. जबकि तीसरे मैच में अफगानिस्तान (Afghanistan) ने बड़ा उलटफेर करते हुए टीम को धूल चटाई थी. इसके बाद से ही टीम में बेन स्टोक्स की वापसी की चर्चा तेज हो गयी है. क्योंकि खिलाडी चोटिल होने के कारण फिलहाल टीम में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाये है. 

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर इंग्लैंड के व्हाइट बॉल हेड कोच मैथ्यू मोट ने कहा है कि हमारे मेडिकल स्टाफ को पिछले कुछ वक्त से यकीन है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हम स्टोक्स को मैदान में उतार सकते हैं. जिसको लेकर स्टाफ हर संभव प्रयास कर रहा है. मैथ्यू मोट कहते हैं खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए टारगेट पर है. और हमें इस बात की पूरी उम्मीद है. मैदान में वापसी के लिए जो कुछ भी जरूरी है. वो सब वह बिल्कुल कर सकते हैं. 

इंग्लैंड को अगले मैच में साउथ अफ्रीका का करना होगा सामनाः
गौरतलब है कि इंग्लैंड टीम वर्ल्ड कप में अभी तक कुल तीन मैच खेल चुकी है जिसमें से टीम को पहले मैच में न्यूजीलैंड के सामने हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि दूसरे मैच में टीम ने कमबैक करते हुए बांग्लादेश को 137 रन से हराया था. लेकिन एक बार फिर तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने पटखनी देते हुए टीम को धूल चटाई थी. अब अगला मुकाबला इंग्लैड का साउथ अफ्रीका के साथ 21 अक्टूबर को होना है.