हारकर भी Shiv Thakare ने जीता जनता का दिल, नई कार खरीदने के बाद अब शुरू किया नया बिजनेस

मुंबई : शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं और वो शो खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. रियलिटी शो उन्होंने भले ही ना जीता हो लेकिन सफलता की सीढ़ी वह एक के बाद एक चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

महाराष्ट्र का यह लड़का आगे बढ़ने के लिए लगातार मेहनत करता हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में उन्होंने कार टाटा हैरियर खरीदी थी जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी. इस कार की कीमत 30 लाख रुपए है.

नई कार खरीदने के बाद अब शिव ने एक और उड़ान भरी है और उन्होंने अपना एक बिजनेस शुरू किया है. उन्होंने चाय एंड स्नैक्स के नाम से एक रेस्टोरेंट ओपन किया है जिसकी ओपनिंग बुधवार को राखी गई है.

इस रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में भारत के दिग्गज क्रिकेटर कपिल

jagranदेव पहुंचे. इस बारे में मीडिया से बात करते हुए शिव ने कहा कि वह पहले अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई और पुणे में खोलेंगे इसके बाद इसे वह अपने होम टाउन अमरावती लेकर जाएंगे. उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में उन्होंने एक स्कूटी खरीदी है और अपने पिता को गिफ्ट दी है और उनके पूरे परिवार को उन पर बहुत ज्यादा गर्व है. शिव ने बताया कि रीमा के साथ मेरी लगातार बात होती रहती है लेकिन पिता के साथ बात नहीं कर पाती हूं क्योंकि जब भी मैं उन्हें फोन लगाता हूं मेरी मां बात करने के लिए बीच में आ जाती हैं. मैं खुश हूं कि मेरा परिवार खुश है.