रिलीज हुआ Bheed का धमाकेदार ट्रेलर, हैरान कर देगा लॉकडाउन का भयानक मंजर

अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ (Bheed) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज से हो रही है. यह ट्रेलर आपको एक बार फिर उस दौर में ले जाएगा जो हम सभी ने लॉकडाउन के समय में देखा है.

2 मिनट 39 सेकंड का यह ट्रेलर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मक्कार के दौरान भी दिखाया जा रहा है. ये सभी को उस बुरे वक्त की याद दिला रहा है जिस दौरान लाखों लोगों ने अपनों को खो दिया. ये किसी लेखक की कहानी नहीं है बल्कि असल जिंदगी में लोगों के साथ हुई वह घटना है जिसने कुछ को बुरी तरह से बर्बाद कर दिया और कुछ जैसे-तैसे निकल कर बाहर आ गए.

ट्रेलर की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज आती है कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लागू हो जाएगा. इसके बाद से देशवासियों ने जो मंजर देखा है वह पूरा इस फिल्म में फिल्माया गया है. इस कहानी को ब्लैक एंड वाइट में फिल्माया गया है जो दर्शकों को इससे जोड़े रखेगा.

ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग और सीन किसी के भी दिल को दहला सकते हैं. राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके साथ पंकज कपूर,दिया मिर्जा और आशुतोष राणा, कृतिका कामरा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव नजर आने वाले हैं. फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है.