फैन ने दी Samantha Ruth Prabhu को डेटिंग की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई : साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन का समय बचा है और वो तेजी से इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को एक ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए देखा गया.

कुछ दिनों पहले ही सामंथा रूथ प्रभु को लेकर ये जानकारी सामने आई थी कि उन्हें मायोसाइटिस नामक एक बीमारी है. जिसमें व्यक्ति कि मांसपेशियों में सूजन आ जाती है और त्वचा खराब हो जाती है. हालांकि, इन सब के बाद भी एक्ट्रेस ने अपना काम करना नहीं छोड़ा.

jagran

सामंथा के ट्वीट की बात करें तो हाल ही में एक फैन ने एक्ट्रेस को कहा था कि मैं जानती हूं ये मेरा काम नहीं है फिर भी मैं कहना चाहती हूं प्लीज किसी को डेट करिए. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कौन मुझे यूं प्यार करेगा जैसे तुम करती हो. उनका ये रिएक्शन फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

फिल्म शाकुंतलाम की बात करें तो ये 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मुख्य रूप से तेलुगु भाषा में बनाई गई ये फिल्म हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज की जाएगी. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ देव मोहन नजर  आने वाले हैं.