VIDEO: चुरू के सादुलपुर में ट्रक और पिकअप की भीषण भिड़ंत, हादसे में 5 लोगों की मौत

सादुलपुरः राजगढ़ से चुरू की ओर जाने वाले हाईवे पर डोकवा रतनपुरा गांवों के बीच गत रात्रि को करीब एक बजे भीषण सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगो की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक मासूम बच्चे, एक किशोर व एक महिला समेत कुल पांच जनों की मौत हो गई.

यात्री हिसार के पास सिहाड़वा गांव के निवासी हैं जो कि सालासर धोक लगाने के लिए गए थे. वहीं सालासर से लौटते समय यह हादसा हो गया. घटना के बाद सादुलपुर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटना का मौका निरक्षण किया व घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं  आधा दर्जन घायल राजकीय रेफरल अस्पताल पहुंचे . जहां स  तीन घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें हिसार ले जाया गया है.

दुर्घटना ट्रक और पिकअप की टक्कर की वजह से हुआ है. पिक अप हिसार (हरियाणा) के निकट स्थित सयाड़वा गांव की बताई गई है. पिकअप में सवार यात्री सालासर बालाजी की धोक लगा कर वापस अपने गांव जा रहे थे.

108 एम्बुलेंस से मृतकों और घायलों को लाया गया. हादसे में विमला 63 वर्ष, कृष्णा 60 वर्ष, सरस्वती 5 वर्ष, अंकित 8 साल,  अंजलि 5 वर्ष मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे में सोनू ओम पति प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको हिसार के लिए रैफर कर दिया गया.