पहले तय कर ले कि एंटी गैंगस्टर फोर्स बनाई है या गैंगस्टर फोर्स, अशोक चांदना ने बीजेपी पर साधा निशाना

जयपुरः लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जहां पक्ष-विपक्ष अपने रण का बिगुल बजा चुका है तो वहीं वार प्रतिवार का सिलसिला भी लगातार जारी है. पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा सरकार बिना ड्राइवर की कार है. यह टार्जन द वंडर कार सरकार है इसका कोई ड्राइवर नहीं है. 

अशोक चांदना ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि क्या प्रदेश में नई लीडरशिप तैयार हो रही ? हालात अपने आप लीडर बना देती है. किसानों के मुद्दों पर मैं इमोशनल हूं इसलिए यह मुद्दा उठा रहा हूं. किसान कई दिनों से अपनी मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे है. 

उन्होंने कहा कि 23 फसलों में MSP लागू है इनमें से एक गेहूं है. 2018-19 में राजस्थान में 112 लाख मेट्रिक टन उत्पादन राजस्थान में हुआ. इसमें से महज 14 लाख टन खरीद का लक्ष्य केंद्र ने रखा. 2021-22 में 122 लाख टन का उत्पादन हुआ. इसमें से केन्द्र ने महज 17 फीसदी खरीद का लक्ष्य रखा. 82 फीसदी किसानों की फसल का क्या होगा ? 

कांग्रेस किसानों की मांग प्रमुखता से उठाएगी. पंचायत स्तर पर कांग्रेस सम्मेलन भी करेगी. केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो MSP लागू की जाएगी. केंद्र सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. कहा कि BJP का दोहरा चाल चरित्र सामने आ गया है. 

चांदना ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तय कर ले कि एंटी गैंगस्टर फोर्स बनाई है या गैंगस्टर फ़ोर्स बनाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ज्यादा कार्रवाई की