First India News के 'घर की डील घर से' ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी एक्सपो में Mahima Group के चेयरमैन Dhirendra Madan बोले- कोरोना के बाद एक दम से मकानों की मांग बढ़ी

जयपुर: फर्स्ट इंडिया न्यूज ने रियल एस्टेट सेक्टर (Real Estate Sector) में देश का पहला और अब तक का सबसे अनूठा प्रयोग किया है. फर्स्ट इंडिया ने घर की डील घर से (Ghar ki Deal Ghar Se) टैगलाइन के साथ देश का पहले ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी शो की शुरुआत की है. फर्स्ट इंडिया के पहले ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी शो में राजस्थान के मशहूर और विश्वसनीय बिल्डर शामिल हुए और रियल एस्टेट मार्केट (Real Estate Market) से जुड़े कई तरह के सवालों के जवाब दिए. किस प्रॉपर्टी (Property) में आपको अच्छा रिटर्न (Return) मिलेगा और किस प्रोजेक्ट में आप निवेश कर सकते हैं और आपके आशियाने का सपना कहां पूरा हो सकता है.

इन सब सवालों के जवाब विश्वसनीय बिल्डर्स ने दिए. इस दौरान महिमा ग्रुप (Mahima Group) के चेयरमैन धीरेंद्र मदान (Mahima Group Chairman Dhirendra Madan) ने कहा कि ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी EXPO का ये आइडिया बहुत अच्छा है. मैं इसके लिए फर्स्ट इंडिया के CEO और मैनेजिंग एडिटर पवन जी को बधाई देता हूं. लोग घर बैठे अपनी प्रॉपर्टी पसंद कर सकेंगे. 2016 से 2020 का समय रियल एस्टेट (Real Estate) के लिए बहुत ख़राब था. फिर कोरोना आ गया. कोरोना से रियल सेक्टर बुरी तरह से प्रभावित हो गया. लेकिन कोरोना के बाद एक दम से मकानों की मांग बढ़ी है. कोरोना के बाद सेल तीन से चार गुना बढ़ गई. लोग 2 BHK 3BHK में आ गये. राजस्थान में भी TDR पॉलिसी को लागू करना चाहिए इससे निवेश बढ़ेगा और कंजेशन ख़त्म होगा. राजस्थान में भी IT पॉलिसी बननी चाहिए. IT हब बनने से जिस तरह से हैदराबाद ने तरक़्क़ी की है. वैसे ही जयपुर भी तरक़्क़ी कर सकता है.

खास शो में राजस्थान के एक से बढ़कर एक बेहतरीन और विश्वसनीय प्रोजेक्ट की जानकारी:
आपको बता दें कि फर्स्ट इंडिया का ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी एक्सपो हर शाम 6 बजकर 25 मिनट और रिपीट टेलीकास्ट अगले दिन रात 10 बजकर 25 मिनट पर होता है. इसके अलावा फर्स्ट इंडिया से फेसबुक पेज और यूट्यूब पर भी शो लाइव प्रसारित होता है. इस खास शो में राजस्थान के एक से बढ़कर एक बेहतरीन और विश्वसनीय प्रोजेक्ट की जानकारी हर दिन मिलेगी. किस प्रोजेक्ट में आपको इनवेस्ट करना है और कहां पर आपको अच्छा रिटर्न मिलेगा और आपके सपनों का महल कैसा हो. इसकी भी फर्स्ट इंडिया आपको जानकारी देगा. फर्स्ट इंडिया का ये खास प्रोग्राम आपको अपने आशियाने का चुनाव करने में मदद करेगा और आपको इधर-उधर भटकना भी नहीं पड़ेगा.