Fukrey 3: 'फुकरे 3' ने 8 करोड़ की कमाई के साथ ​की धमाकेदार शुरुआत, प्रीक्वल के रिकॉर्ड तोडने की उम्मीद

मुंबई : 'फुकरे 2' के सिनेमाघरों में हिट होने और दर्शकों का दिल जीतने के छह साल बाद, फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल, 'फुकरे 3' 28 सितंबर, 2023 को रिलीज हुआ. फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. इसे प्रमुखता से सकारात्मक समीक्षाएं भी मिलीं. 

'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस कॉमिक फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये से 8.75 करोड़ रुपये तक की कमाई की. 'फुकरे 3' का पहले दिन का कलेक्शन काफी हद तक 'फुकरे 2' के बराबर ही है, जिसने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपये कमाए थे. इस बीच, 28 सितंबर, 2023 को 'फुकरे 3' की कुल ऑक्यूपेंसी 22.12 प्रतिशत थी.

'फुकरे 3' के बारे में:

'फुकरे 3' एक और गुदगुदाने वाला और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव है. फ्रैंचाइज़ी के पहले भागों में अली फज़ल भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक थे. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है. यह फिल्म 'फुकरे' (2013) और 'फुकरे रिटर्न्स' (2017) के बाद फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. 'फुकरे 3' का संगीत तनिष्क बागची, सुमीत बेल्लारी और अभिषेक नेलवाल ने तैयार किया है. गाने के बोल कुमार, शब्बीर अहमद और अभिषेक नेलवाल ने लिखे हैं.