'फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत, इस वीकेंड 45 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद

मुंबई : 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पुलकित सम्राट अभिनीत 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, इस फिल्म को शाहरुख खान की 'जवान' और अनुपम खेर-नाना पाटेकर की 'द वैक्सीन वॉर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सामना करना पड़ा. हालांकि, क्लैश के बावजूद इसने अब तक 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म के नवीनतम संग्रह को साझा करते हुए, प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने लिखा कि, "#फुकरे 3 दूसरे दिन [कार्य दिवस, गुरुवार को आंशिक छुट्टी के बाद] स्थिर रहा. बिज़ को शनिवार-सोम से गति पकड़नी चाहिए. निगाहें अपने *विस्तारित* सप्ताहांत में [सोम तक] कुल 45-50 करोड़ रुपये. गुरु 8.82 करोड़, शुक्रवार 7.81 करोड़. कुल: 16.63 करोड़ रुपये. #भारत व्यवसाय. #बॉक्सऑफिस."

'फुकरे 3' के बारे में: 

'फुकरे 3' में हन्नी के रूप में पुलकित सम्राट, लाली हलवाई के रूप में मनजोत सिंह, चूचा के रूप में वरुण शर्मा का विचित्र समूह वापस आ गया है, जो पंकज त्रिपाठी के पंडितजी के विशेषज्ञ ज्योतिषीय मार्गदर्शन के तहत ऋचा चड्ढा की भोली पंजाबन से निपटते हैं. अली फज़ल, पहली दो किस्तों का हिस्सा थे लेकिन नवीनतम श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं. हालाँकि, वह फ्रैंचाइज़ी की नवीनतम किस्त में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे. दो सफल किस्तों के बाद, 'फुकरे 3' कॉमेडी फ्रैंचाइज़ का नवीनतम जोड़ है. प्रशंसकों के बीच भारी चर्चा के बीच यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज़ होने पर, इसे फ़िल्म समीक्षकों और दर्शकों से अधिकतर सकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं.