बिना शादी के दूसरी बार मां बनने जा रही हैं Gebriella, शेयर की फोटो

मुंबई : अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella) एक चर्चित कपल है और हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर यह चर्चा में आ गए हैं क्योंकि यह जल्द ही अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया. लेकिन उन्होंने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें कि इन दोनों ने शादी नहीं की है लेकिन अपनी लाइफ को अच्छी तरह से एंजॉय कर रहे हैं.  इनका पहले से एक बच्चा है और अब एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ येलो और ब्लैक कलर की ड्रेस में काला चश्मा लगाए हुए अपनी तस्वीरें शेयर की है. 

तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा आप जैसे लोगों की वजह से ही मानसिकता खराब हो रही है. इसका जवाब देते हुए गैब्रिएला ने लिखा यहां की मानसिकता खूबसूरत जिंदगी को संसार में लाने के कारण खराब है, ना कि आप जैसे छोटे दिमाग वालों की वजह से.

बता दें कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, इससे पहले साल 2019 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. गैब्रिएला मुख्य रूप से अफ्रीका की है और एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. कपल अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड है.