'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, फिल्म शामिल हुई 500 करोड़ के क्लब में

मुंबई : 22 साल बाद 'गदर 2' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. यह फिल्म अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल के पुनर्मिलन को चिह्नित करती है. दिलचस्प बात यह है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 2001 की फिल्म जैसा ही जादू चलाने में कामयाब रही है. 11 अगस्त, 2023 को 'गदर 2' की टक्कर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से हुई. लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही 'गदर 2' 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई.

'गदर 2' की स्टार कास्ट में उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर और गौरव चोपड़ा भी शामिल हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन 7.39 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे 'गदर 2' का कुल बीओ कलेक्शन 501.47 करोड़ रुपये हो गया है. इस बीच, सनी देओल ने 'गदर 2' की शानदार सफलता का जश्न मनाया. 

फिल्म के बारे में:

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' उनकी 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वल है. फिल्म में सनी को तारा सिंह, अमीषा को सकीना और उत्कर्ष को उनके बेटे जीते की भूमिका में दिखाया गया है. यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में 'ओएमजी 2' से क्लैश हुई थी, पर फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनोने में कामयाब रही.